यूपी - मोबाइल चलाने से किया मना, मासूम ने दी जान

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में परिवार वालों ने ज्यादा मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर 14 वर्षीय एक लड़के को डांटा तो उसने गुस्से में आकर मौत को गले लगा लिया।
यूपी - मोबाइल चलाने से किया मना, मासूम ने दी जान
यूपी - मोबाइल चलाने से किया मना, मासूम ने दी जानSuicide (IANS)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां परिवार वालों ने ज्यादा मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर 14 वर्षीय एक लड़के को डांटा तो उसने गुस्से में आकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी। घटना प्रयागराज के कर्नलगंज थाना क्षेत्र की है।

पुलिस उपाधीक्षक (कर्नलगंज) अजीत सिंह चौहान ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं ताकि नाबालिग लड़के की आत्महत्या के सही कारण का पता लगाया जा सके। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसके परिवार के सदस्यों ने उसे मोबाइल पर ज्यादा समय बिताने को लेकर डांटा था।"

डीएसपी ने कहा कि लड़का एक स्थानीय कॉन्वेंट स्कूल का कक्षा 9 का छात्र था। उसके पिता रेलवे में सेक्शन इंजीनियर हैं।

हाल के महीनों में आधा दर्जन से अधिक ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनमें नाबालिगों ने मोबाइल फोन का उपयोग करने से माता-पिता द्वारा रोके जाने के बाद खुद को खत्म कर लिया है।

लखनऊ में पिछले महीने 14 साल के एक लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी, क्योंकि उसकी मां ने उसे मोबाइल इस्तेमाल करने और पबजी खेलने से रोक दिया था।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com