वनडे सीरीज में नहीं दिखेंगे विराट कोहली!

0
26
भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (File Photo)

26 दिसंबर से भारत(India) का दक्षिण अफ्रीका दौरा शुरू होने वाला है, लेकिन अभी से भारतीय टीम के लिए बुरी खबरें सामने आने लगी है। चोट लगने के कारण टेस्ट से उपकप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के बाहर होने के बाद, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohli) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

Rohit Sharma, Cricket
चोट लगने के कारण टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा।(File Photo)

इस बात की जानकारी मंगलवार को एक रिपोर्ट में दी गई है। चोटिल रोहित शर्मा(Rohit Sharma) दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे, इसके साथ ही वनडे मैचों में कोहली(Virat Kohli) भारतीय टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। पता चला है कि कोहली पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को अपने फैसले से अवगत करा चुके हैं। बता दें,टेस्ट सीरीज के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया(Times of India) की एक रिपोर्ट के अनुसार, “कोहली दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज मिस करने जा रहे हैं क्योंकि वह अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन मनाने के लिए समय निकाला चाहते हैं। वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था और कोहली अपने परिवार के साथ छुट्टी की योजना बना रहे हैं। इसलिए वह सिर्फ टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे।”

यह भी पढ़े – प्रधानमंत्री का मुख्यमंत्रियों को संदेश

पिछले साल, जब वामिका(Vamika) का जन्म हुआ था तब कोहली(Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया में एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद अवकाश पर चले गए थे, जिसके बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम ने ऐतिहासिक सीरीज में जीत हासिल की थी। दक्षिण अफ्रीका के दौरे का आखिरी टेस्ट 11 जनवरी को खेला जाएगा। इसके बाद, 19 जनवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत की जाएगी। बता दें कि अभी तक वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम को ऐलान नहीं हुआ है। बीसीसीआई(BCCI) जल्द ही वनडे सीरीज की घोषणा कर सकता है।

Input-IANS; Edited By- Lakshya Gupta

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here