Thursday, May 13, 2021
Home थोड़ा हट के वेलेंटाइन सप्ताह में पत्नी ने कराया पति पर हमला, पति ने गाए,...

वेलेंटाइन सप्ताह में पत्नी ने कराया पति पर हमला, पति ने गाए, ‘दिल के अरमां’

एक पति ने अपनी ही पत्नी पर जान से मारने की नीयत से हमला किये जाने का आरोप लगाया है। पूरा मामला भगलपुर जिले के जीरो माइल थाना क्षेत्र का है।


By : मनोज पाठक

एक ओर जहां देश और दुनिया में वेलेंटाइन सप्ताह मनाया जा रहा है और प्रेम में एक साथ जीने और मरने की कसमें खाई जा रही हैं, वहीं मंगलवार को जिस दिन दुनिया ‘प्रपोज डे’ मना रही थी, उसी दिन एक पति ने अपनी ही पत्नी पर जान से मारने की नीयत से हमला किये जाने का आरोप लगाया है। पूरा मामला भगलपुर जिले के जीरो माइल थाना क्षेत्र का है। पति अब पुलिस के सामने निकाह फिल्म के गीत ‘दिल के अरमां आंसूओं में बह गए’ गाकर मन बहला रहे हैं।

जीरो माइल के रानी तालाब क्षेत्र निवासी सुजीत कुमार की पहली पत्नी ने तलाक लेकर दूसरे के साथ विवाह कर लिया था। सुजीत का आरोप है, “मेरी पहली पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। दूसरी पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मुझे मारने की कोशिश की। इसलिए अब तो सभी अरमान समाप्त हो गए।”

सुजीत मंडल ने जीरो माइल थाना में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी पुष्पा ने अपने साथियों के साथ मंगलवार की रात जब वह सो चुका था तब उसपर हमला किया। उस दौरान उन पर चाकुओं और सरिया से वार किया गया। उसे मरा समझकर सभी हमलावर भाग निकले। सुजीत हमला के बाद बेहोश हो गए थे, जब उन्हें होश आया तब उन्होंने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। लोगों ने बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सुजीत ने दो शादियां की है। वर्ष 2000 में उसकी पहली शादी सोनी देवी से हुई थी। उससे एक भी बच्चा नहीं हुआ था। सोनी ने सुजीत से तलाक ले लिया और दूसरे से विवाह कर लिया। इसके बाद 2017 में सुजीत ने दूसरी शादी पुष्पा देवी से की थी। पुष्पा पहले से शादीशुदा थी। पहले वाले पति से उसे एक लड़की भी थी।

यह भी पढ़ें: सॉफ्ट हिन्दुत्व के सहारे कांग्रेस मिशन 2022 फतह करने की फिराक में जुटी

सुजीत का आरोप है कि पुष्पा उससे बराबर झगड़ा करने लगी थी। उसकी दोस्ती दूसरे लोगों से थी। उनलोगों के साथ ही आवाजाही करने लगी थी। मना करने पर वह मंगलवार की देर रात जब खाना खाने के बाद सो गया तब उसकी हत्या का प्रयास किया गया। इधर, पुष्पा इन आरोपों से इनकार कर रही है। उन्होंने कहा कि सुजीत ही उनकी दुनिया है, आखिर उसे मारकर मुझे क्या मिलेगा। उन्होंने कहा कि सुजीत से प्रेम के कारण ही पहला घर छोड़कर इनके साथ चली आई।

उधर, जीरो माइल के थाना प्रभारी राजरतन ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दोनों पक्षों का बयान ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि इनके आसपास के लोगों से भी पता लगाया जा रहा है। जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। (आईएएनएस )
 

POST AUTHOR

न्यूज़ग्राम डेस्क
संवाददाता, न्यूज़ग्राम हिन्दी

जुड़े रहें

7,638FansLike
0FollowersFollow
177FollowersFollow

सबसे लोकप्रिय

धर्म निरपेक्षता के नाम पर हिन्दुओ को सालों से बेवकूफ़ बनाया गया है: मारिया वर्थ

यह आर्टिक्ल मारिया वर्थ के ब्लॉग पर छपे अंग्रेज़ी लेख के मुख्य अंशों का हिन्दी अनुवाद है।

विज्ञापनों पर पानी की तरह पैसे बहा रही केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा ने लगाया आरोप

पिछले 3 महीनों से भारत, कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इन बीते तीन महीनों में, हम लगातार राज्य सरकारों की...

भारत का इमरान को करारा जवाब, दिखाया आईना

भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण पर आईना दिखाते हुए करारा जवाब दिया...

जब इन्दिरा गांधी ने प्रोटोकॉल तोड़ मुग़ल आक्रमणकारी बाबर को दी थी श्रद्धांजलि

ये बात तब की है जब इन्दिरा गांधी भारत की प्रधानमंत्री हुआ करती थी। वर्ष 1969 में इन्दिरा गांधी काबुल, अफ़ग़ानिस्तान के...

दिल्ली की कोशिश पूरे 40 ओवर शानदार खेल खेलने की : कैरी

 दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा है कि टीम के लिए यह समय है टूर्नामेंट में दोबारा शुरुआत करने का।...

गाय के चमड़े को रक्षाबंधन से जोड़ने कि कोशिश में था PETA इंडिया, विरोध होने पर साँप से की लेखक शेफाली वैद्य कि तुलना

आज ट्वीटर पर मचे एक बवाल में PETA इंडिया का हिन्दू घृणा खुल कर सबके सामने आ गया है। ये बात...

दिल्ली दंगा करवाने में ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसैन ने खर्च किए 1.3 करोड़ रूपए: चार्जशीट

इस साल फरवरी में हुए हिन्दू विरोधी दिल्ली दंगों को लेकर आज दिल्ली पुलिस ने कड़कड़डूमा कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल किया।...

क्या अमनातुल्लाह खान द्वारा लिया गया ‘दान’, दंगों में खर्च हुए पैसों की रिकवरी थी? बड़ा सवाल!

फरवरी महीने में हुए दिल दहला देने वाले हिन्दू विरोधी दंगों को लेकर दिल्ली पुलिस आक्रमक रूप से लगातार कार्यवाही कर रही...

हाल की टिप्पणी