मिजार्पुर ने मेरी प्यारी लड़की की छवि को तोड़ा

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा। (Twitter)
अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा। (Twitter)

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने कहा, "मिजार्पुर" करने का मेरा मुख्य कारण यह था कि मैं एक प्यारी हीरोइन से ज्यादा विश्वसनीय कलाकार के रूप में देखी जाना चाहती थी। ऐसे में कहानी की दुनिया और किरदार ने मुझे इस शो के लिए आकर्षित किया।

'हरामखोर' में प्यारी किशोरी की भूमिका के बाद मैं इन युवा कहानियों के लिए एक जैसी बन गई। लेकिन एक कलाकार को सभी तरह की चीजें करने में सक्षम होना चाहिए। मैंने सचेत रूप से उन कहानियों और फिल्मों को करने का विकल्प बनाया, जहां मैं किसी नर्म भूमिका में नजर न आऊं।"

'मिजार्पुर' के सीजन 1 में वह गोलू गुप्ता की भूमिका में दिखी थी। वहीं शो के आगामी सीजन में वह एक सख्त लड़की के रूप में दिखाई देंगी।

श्वेता ने कहा, "'लाखों में एक' का सीजन 2 और 'मिजार्पुर' दोनों ने मुझे कैसे बदला, ये मैंने गौर किया है। ये दोनों अलग-अलग आउटिंग थे और वे दोनों मेरे अलग-अलग शेड्स को हाइलाइट कर रहे थे। एक धर्मी था, दूसरा सकारात्मक था। इन परतों ने इन भूमिकाओं को दिलचस्प बना दिया और मैं बस खुश हूं कि चीजों ने मेरे लिए काम किया। अब मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं जो कहीं अधिक बहुमुखी और दिलचस्प हैं।"

पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित, 'मिजार्पुर सीजन 2' 23 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com