24 घंटे में ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर ने रच दिया इतिहास

24 घंटे में ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर ने रच दिया इतिहास
तो इसलिए लग रही है Electric Scooter में आग!(IANS)

ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि कंपनी ने 600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के ओला एस1 स्कूटर बेचे हैं। ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि उसने पहले 24 घंटों में हर सेकेंड में 4 स्कूटर बेचने में कामयाबी हासिल की है। बेचे गए स्कूटरों का मूल्य पूरे 2डब्ल्यू उद्योग द्वारा एक दिन में बेचे जाने वाले मूल्य से अधिक होने का दावा किया जाता है।

कंपनी ने जुलाई में घोषणा की थी कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले 24 घंटों के भीतर 100,000 बुकिंग प्राप्त हुए हैं, जो कि एक बहुत बड़ी सफलता है। 24 घंटे में इतनी ज्यादा बुकिंग मिलना चमत्कार से कम नहीं है। इसकी डिलीवरी अक्टूबर 2021 से शुरू होगी और खरीदारों को खरीद के 72 घंटों के भीतर अनुमानित डिलीवरी की तारीखों के बारे में सूचित किया जाएगा।

ओला एस1 और एस1 प्रो को 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। ओला ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 लॉन्च किया, जिसकी कीमत एंट्री-लेवल एस1 मॉडल के लिए 99,999 रुपये और अधिक शक्तिशाली और लंबी दूरी के एस1 प्रो के लिए 1,29,999 रुपये थी।

ओला स्कूटर, ओला इलेक्ट्रिक का एक ऐसा उत्पाद है जो आसानी से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। इसमें बहुत सी विशेषतायें भी है। ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग 499 में खोली थी और केवल 24 घंटों में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त हुए थे।

ओला ने अपने ग्राहकों को डिलीवरी से पहले बुकिंग को अंतिम रूप देने से पहले ऑनलाइन वित्तपोषण विकल्पों के साथ-साथ रंग वरीयताओं को चुनने का मौका दिया है। ओला इलेक्ट्रिक के एस1 और एस1 प्रो के लॉन्च के समय पूरे भारत के 100 शहरों में फिक्स्ड चार्जिंग स्टेशन (धीमे और तेज़ चार्जिंग पॉइंट सहित) होंगे, और अंततः 400 से अधिक शहरों को कवर करेंगे। (IANS: TS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com