ओटीटी को क्षेत्रीय कंटेंट के लिए भी अच्छा पैसा देना चाहिए : नीतीश भारद्वाज

नीतीश भरद्वाज(Nitish Bharadwaj, facebook)
नीतीश भरद्वाज(Nitish Bharadwaj, facebook)

अभिनेता नीतीश भारद्वाज(Nitish Bharadwaj) मराठी थ्रिलर वेब सीरीज 'सामंतर 2' में सुदर्शन चक्रपाणि की अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज के पहले सीजन में सह कलाकार स्वप्निल जोशी को काफी तारीफ मिली थी। वरिष्ठ अभिनेता(Nitish Bharadwaj) का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म को अच्छी क्षेत्रीय कंटेंट में भी निवेश करना शुरू कर देना चाहिए, और केवल स्टार पावर से भरी हिंदी फिल्मों के लिए बड़ी कमाई की पेशकश नहीं करनी चाहिए।

अभिनेता नीतीश, बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में भगवान कृष्ण के अपने चित्रण के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। वो वर्षों से बॉलीवुड और मराठी सिनेमा, टेलीविजन, थिएटर और अब ओटीटी का हिस्सा रहे हैं।अनुभवी अभिनेता नीतीश स्वीकार करते हैं कि लॉकडाउन ने ओटीटी प्लेटफार्मों और हिंदी फिल्मों के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी क्षेत्रीय सिनेमा को प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, " मैं मराठी सिनेमा के बारे में नहीं जानता, लेकिन अधिकांश हिंदी फिल्में जो तैयार थीं, उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक जरिया मिला है। विभिन्न प्लेटफॉर्म महामारी के दौरान लोगों का ध्यान खींचकर खुद को स्थापित कर सकते हैं। जहां तक मराठी का संबंध है, ओटीटी 'सामंतर' जैसे विषयों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है।"

'सामंतर 2' में नीतीश का किरदार, जो कुमार महाजन (स्वप्निल जोशी द्वारा अभिनीत) पर करीबी नजर रखता है, काफी मजेदार होने वाला है। दर्शकों के लिए स्टोर में क्या है, इस पर टिप्पणी करते हुए नीतीश कहते हैं, "सीजन 2 में दर्शकों के लिए एक संदेश है कि भले ही आपके भविष्य में कुछ विशेष रूप से लिखा गया हो, पर जरूरी नहीं की वह उसी तरह से हो। 'क्या कुमार उस भविष्य का शिकार होने जा रहे हैं? क्या सच में ऐसा ही होने वाला है?' अब ऐसे सवालों के जवाब सीरीज देखने के बाद ही आपको मिलेंगे।(आईएएनएस-PKN)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com