भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टी20 विश्व कप की जर्सी का अनावरण

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बुधवार को भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण किया गया।(wikimedia commons)
आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बुधवार को भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण किया गया।(wikimedia commons)

इस वर्ष 2021 का टी 20 क्रिकेट विश्व कप का आयोजन होने जा रहा हैं और आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बुधवार को भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण किया गया। 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में टी20 विश्व कप का आयोजन होना है जिसका फाइनल मैच 14 नवंबर को होगा। इस बार यह भारतीय जर्सी नए प्रिंट की होगी । नई जर्सी का नाम आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोटर्स ने बिलियन चीयर्स जर्सी रखा है।

इसी बीच एमपीएल स्पोटर्स ने बयान जारी कर कहा, "भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह पहली बार है जब प्रशंसकों को जर्सी पर यादगार बनाया गया है। ड्रेस में शर्ट, को 'बिलियन चीयर्स जर्सी' का नाम दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह जर्सी भारतीय टीम के लिए मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरणा और प्रोत्साहन के रूप में भी कार्य करेगा।"

इन सब के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, "हम अपने प्रशंसकों का बहुत सम्मान करते हैं और यह आधिकारिक जर्सी को और भी खास बनाता है। कोहली ने इसकी प्रसंशा करते हुए कहा कि इसका डिजाइन काफी आकर्षक और अलग है। हम सभी नए रंगों को धारण करने, अपना खेल दिखाने और अपने कई अरब प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के लिए रोमांचित हैं।"

सौरभ गांगुली जो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष हैं उन्होंने ने भी नई जर्सी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। यह निस्संदेह टीम को विश्व के टी20 चैम्पियन के रूप में उभरने की उनकी तलाश में आवश्यक समर्थन प्रदान करेगा।"

यह जर्सी रिटेल स्टोर्स पर 1799 रूपये के मूल्य में उपलब्ध होगी।(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com