अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपनी फिल्म 'सोल्जर' के निर्माताओं के लिए लिखा एक भावुक नोट

'सोल्जर' अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें बॉबी देओल, प्रीति जिंटा और राखी गुलजार मुख्य भूमिका में हैं।
प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटाWikimedia

अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने 1998 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'सोल्जर' के निर्माताओं के लिए एक भावुक नोट लिखा और फिल्म की शूटिंग के किस्से साझा किए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'सोल्जर' के टाइटल ट्रैक की एक क्लिप साझा की, जिसे उन पर और बॉबी देओल (Bobby Deol) पर फिल्माया गया है।

उन्होंने लिखा, "सोल्जर मेरी दूसरी रिलीज फिल्म थी, लेकिन पहली फिल्म जो मैंने साइन की थी। मैं इतनी उलझन में थी कि मैं एक नाम के साथ दो निर्देशकों के साथ काम करूंगी। अब्बास भाई और मस्तान भाई का शुक्रिया, मुझे कभी भी लड़खड़ाने नहीं दिया।"

"इस अवसर के लिए और राजस्थान (Rajasthan) में क्लाइमेक्स शूट के दौरान मेरी मनोविज्ञान की परीक्षा देने के लिए एक सप्ताह से अधिक समय के लिए सेट छोड़ने के लिए मुझसे परेशान न होने के लिए धन्यवाद रमेशजी।"

प्रीति जिंटा
वरुण धवन की फिल्म "भेड़िया" का प्री-रिलीज ट्रेलर

इसके बाद उन्होंने बॉबी को उन्हें फिल्मों में लाने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने आगे कहा, "बॉबी आपके होने और मुझे फिल्मों में लाने के लिए धन्यवाद और ऑस्ट्रेलिया (Australia), न्यूजीलैंड (New Zealand) और राजस्थान के शेड्यूल के दौरान इतने मजे के लिए पूरी कास्ट एन क्रू को धन्यवाद। मैं आपको हमेशा याद करूंगी सरोज जी आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक हीरोइन बनना है हैशटैग-सैनिक हैशटैग-सैनिक वर्षगांठ हैशटैग-यादें हैशटैग-टिंग"।

'सोल्जर' अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें बॉबी देओल, प्रीति जिंटा और राखी गुलजार मुख्य भूमिका में हैं।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com