'एन एक्शन हीरो' में अपने किरदार को लेकर आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा

आयुष्मान खुश हैं कि 'एन एक्शन हीरो' के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है।
आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुरानाIANS

बॉलीवुड (Bollywood) स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), जो अपनी फिल्मों में अलग अलग तरह की शानदार भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, अब वह अपनी आगामी फिल्म (film) 'एन एक्शन हीरो' में एक तेजतर्रार हिंदी फिल्म स्टार के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता को ऐसा लगा कि वह फिर से डेब्यू कर रहे हैं। किरदार में ढलने के लिए उन्हें बहुत सी चीजों को भूलना पड़ा। इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "ऐसा महसूस हुआ कि 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग के दौरान मैं हिंदी फिल्म उद्योग (Film industry) में अपनी शुरूआत कर रहा था। मैंने अपने करियर में कभी भी इस शैली की खोज नहीं की है, इसलिए मुझे इसके लिए कई चीजें सीखनी पड़ीं। मुझे बहुत मजा आया और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों ने 'एन एक्शन हीरो' जैसी विघटनकारी फिल्म के साथ पर्दे पर जो करने की कोशिश की है, उसकी सराहना करेंगे।"

उन्होंने उल्लेख किया कि वह चरित्र वास्तविक जीवन में जो है उससे बहुत दूर है। अभिनेता (actor)ने बताया, "इसमें मेरा चरित्र, मानव, जो मैं वास्तविक जीवन में हूँ, उससे बहुत दूर है। मानव खर्चीला, बिगड़ैल, मूडी लड़का है। इसलिए, उसे निभाने के लिए, मुझे पूरी तरह से कोई और बनना था और इन लक्षणों को चैनलाइज करना था।"

आयुष्मान खुश हैं कि 'एन एक्शन हीरो' के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है।

आयुष्मान खुराना
अभिनेत्री स्वरा भास्कर होंगी काहिरा अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जूरी मेंबर

इसको लेकर एक्टर ने कहा, "मैं रोमांचित हूं कि लोगों ने 'एन एक्शन हीरो' के ट्रेलर को पसंद किया है। मैं हमेशा स्क्रीन पर खुद को एक नए तरीके से पेश करना चाहता हूं और हर बार नएपन के साथ चमकने वाली स्क्रिप्ट की तलाश करता हूं। उस तरह की फिल्म होने के कारण 'एन एक्शन हीरो' से जुड़ा।"

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय, भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com