बॉलीवुड स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बने एक बच्ची के माता-पिता

बॉलीवुड स्टार जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।
आलिया भट्ट
आलिया भट्टWikimedia

बॉलीवुड स्टार जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। डिलीवरी के बाद, आलिया ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की अभिनेत्री ने तीन लोगों के शेर परिवार का एक स्केच साझा किया। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, "हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर, हमारा बच्चा यहां है वह एक सुंदर लड़की हैं (दिल इमोजी)। हम काफी खुश हैं। और आधिकारिक तौर धन्य और जुनूनी माता-पिता !!! आलिया और रणबीर।"

आलिया भट्ट
आध्यात्मिक रूप से शक्तिशाली महसूस कराता है 'देव देवा' गीता : Ranbir Kapoor

जैसे ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की, वैसे ही सिनेमा जगत के लोगों ने उनको बधाई देना शुरू कर दिया।

टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कमेंट में लिखा, "बधाई हो मम्मी पापा। यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है, आप लोगों पर कृपा है। छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार, भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दे।"

आलिया और रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' की सह-कलाकार, मौनी रॉय ने भी टिप्पणी की, "आलिया और रणबीर को हार्दिक बधाई।आपकी परी के लिए प्यार मेरा ढेर सारा प्यार।"

आलिया भट्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर
आलिया भट्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरIANS

श्वेता बच्चन नंद ने लिखा, "आप दोनों को बधाई!!! खुश और स्वस्थ्य रहो ।"

आलिया को रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ले जाया गया। वह दोपहर 12 बजे के आसपास लेबर रूम में चली गई, तब रणबीर और सास नीतू कपूर और सोनी राजदान बाहर इंतजार कर रहे थे।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com