इस बॉलीवुड अभिनेत्री से मिथुन चक्रवर्ती का "टॉम एंड जेरी" जैसा रिश्ता हैं, भागकर शादी करने में भी की मदद

उन्होंने कहा, "बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मैंने अपनी शूटिंग के दिन पद्मिनी की शादी करवा दी।
इस बॉलीवुड अभिनेत्री से मिथुन चक्रवर्ती का "टॉम एंड जेरी" जैसा रिश्ता हैं
इस बॉलीवुड अभिनेत्री से मिथुन चक्रवर्ती का "टॉम एंड जेरी" जैसा रिश्ता हैंWikimedia

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार उन्होंने अपनी एक फिल्म के सेट पर पेट दर्द का बहाना बनाया ताकि पद्मिनी भागकर निर्माता प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) से 1986 में शादी कर सकें। उन्होंने कहा, "बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मैंने अपनी शूटिंग के दिन पद्मिनी की शादी करवा दी। वास्तव में, मैंने सबके सामने पेट दर्द का बहाना बनाया, ताकि वह भाग सके, शादी कर सके और वापस आ सके। मैंने उसे भागने में मदद की। उस दिन जब तक वह वापस नहीं आई, मैंने ऐसा अभिनय करना जारी रखा जैसे कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है। यह कुछ ऐसा है जो आज तक किसी को पता नहीं चला है।"

इस बॉलीवुड अभिनेत्री से मिथुन चक्रवर्ती का "टॉम एंड जेरी" जैसा रिश्ता हैं
Bol Re Dilli Bol – ‘आप’ सरकार से छले जाने का बिन्दुवार वर्णन

सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स (Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs)' के सेट पर 33 साल बाद मिथुन और पद्मिनी दोनों एक साथ आए और अपने अतीत की कुछ यादें ताजा कीं। पद्मिनी ने साझा किया कि कैसे उन दोनों के बीच टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता था और वे अक्सर लड़ते रहते थे, लेकिन इसके बावजूद वे एक मजबूत मैत्रीपूर्ण बंधन साझा करते हैं।

पद्मिनी ने साझा किया, "यह बात सच है कि मिथुन दा और मैं सेट पर हमेशा टॉम एंड जेरी की तरह बहुत लड़ते थे। उन्हें मेरे द्वारा की गई हर चीज से समस्या थी और वह मुझे लगातार चिढ़ाते थे।"

मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्तीWikimedia

मिथुन ने जवाब दिया, "पद्मिनी जो कुछ भी कह रही है, उसके बिल्कुल विपरीत ही होता था। वास्तव में उन्हें अपनी एक आंख को रगड़ने की आदत थी, जिसे हम बंगाली लोग अपशकुन मानते हैं। लेकिन सिर्फ मुझे परेशान करने के लिए वह ऐसा मेरे सामने करती थी। वह हमेशा सेट पर चीजों को अपने तरीके से करना चाहती थी और यही कारण था कि हम लड़ते थे।"

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' जी टीवी (Zee TV) पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com