पंकज त्रिपाठी मिलनसार है उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला : खुशबू आत्रे

अभिनेत्री खुशबू आत्रे ने बताया पंकज एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं। वह बहुत आसान और मिलनसार हैं।
पंकज त्रिपाठी मिलनसार है उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला : खुशबू आत्रे
पंकज त्रिपाठी मिलनसार है उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला : खुशबू आत्रेIANS

वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' में पंकज त्रिपाठी के किरदार माधव मिश्रा की पत्नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री खुशबू आत्रे ने बताया कि तीसरे सीजन में अपने सह-कलाकार के साथ काम करना कैसा रहा। अभिनेत्री ने साझा किया, "पिछले सीजन में, वे नवविवाहित थे और अब लोगों को यह देखने को मिलेगा कि शादी के कुछ समय बाद क्या होता है। पंकज जी एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं। वह बहुत आसान और मिलनसार हैं। इसलिए, यह स्क्रीन पर भी बहुत सहज दिखता है। वह अपने आप में एक अकादमी है।"

'राजी', 'अवैध - न्याय, आदेश से बाहर' और अन्य में काम करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि तीसरे सीजन में उनका चरित्र रत्ना कैसे विकसित होगा।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि किसी भी किरदार की तैयारी करते समय ईमानदारी सबसे जरूरी है। रत्ना बहुत वास्तविक और ईमानदार हैं इसलिए मैं इसे हासिल करने की कोशिश करती हूं।"

शो के बारे में जानकारी देते हुए, वह कहती हैं, "यह माधव मिश्रा की अब तक की सबसे कठिन कास्ट होने जा रही है। इस सीजन में, शो बड़ा और बेहतर होता जाता है क्योंकि वकील अपने करियर के सबसे कठिन मामलों में से एक को निपटाता है। उसका सामना होता है श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत एक सहायक लोक अभियोजक लेखा से। यह एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। सभी सह-कलाकार जो करते हैं उसमें, बहुत अद्भुत है और सेट पर वाइब बहुत ही घरेलू था।"

पंकज त्रिपाठी मिलनसार है उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला : खुशबू आत्रे
'मुगल मर्दिनी छत्रपति तारारानी' मराठी महाकाव्य फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, वह साझा करती है, "मैंने इस महीने यूके में एक फीचर फिल्म की शूटिंग की, जो अगले साल आएगी। फिर पाइपलाइन में कुछ लघु फिल्में हैं और एक अन्य परियोजना शूटिंग के लिए तैयार है। इसके अलावा मैं नियमित रूप से थिएटर और नाटक कर रही हूं।"

BBC स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, रोहन सिप्पी निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, गौरव गेरा, स्वास्तिका मुखर्जी, श्वेता बसु प्रसाद और पूरब कोहली हैं।

यह 26 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com