आरआरआर का सीक्वल लाने की हो रही है तैयारी

तीन घंटे का एक्शन-म्यूजिकल महाकाव्य (फिल्म) पिछले सप्ताह दो गोल्डन ग्लोब नामांकन अर्जित करने के लिए चर्चा में रहा है
आरआरआर का सीक्वल लाने की हो रही है तैयारी (IANS)
आरआरआर का सीक्वल लाने की हो रही है तैयारी (IANS)दो गोल्डन ग्लोब नामांकन अर्जित

'आरआरआर (RRR)' के निर्देशक एसएस राजामौली का कहना है कि उनकी ब्लॉकबस्टर एक्शन हिट फिल्म की अगली कड़ी (सीक्वल) का काम चल रहा है, 'वैरायटी' की रिपोर्ट ने यह जानकारी दी है। फिल्म निर्माता, जो ऑस्कर (Oscar) के लिए नॉमिनेट हुई है, ने 'वैरायटी' को बताया कि उनके पिता और लेखक विजयेंद्र प्रसाद स्टोरी पर गंभीरता से काम कर रहे हैं, क्रांतिकारी नायक और उपनिवेशवादी ब्रिट्स के साथ एक और पौराणिक लड़ाई के लिए लौटने के लिए तैयार हैं।

तीन घंटे का एक्शन-म्यूजिकल महाकाव्य (फिल्म) पिछले सप्ताह दो गोल्डन ग्लोब नामांकन अर्जित करने के लिए चर्चा में रहा है, 'नातु नातु' के मूल गीत के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म के लिए। राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल द्वारा सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार भी दिया गया।

आरआरआर का सीक्वल लाने की हो रही है तैयारी (IANS)
आध्यात्मिक रूप से शक्तिशाली महसूस कराता है 'देव देवा' गीता : Ranbir Kapoor

'आरआरआर' के निर्देशक ने 'वैरायटी' को बताया कि वैसे तो सीक्वल की प्लानिंग नहीं थी लेकिन भारत के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आरआरआर की भारी सफलता ने इसे संभव बना दिया है। जब हम इसे बना रहे थे, तो हमें सीक्वल के बारे में कोई आइडिया नहीं था। इसकी शुरूआती सफलता के साथ हुई, हमने चर्चा की और कुछ अच्छे आइडियाज को सामने रखा, लेकिन हमें नहीं लगा कि कोई भी आइडिया बेहतर था, जिस पर काम किया जाए। इसलिए हमने इसे छोड़ दिया।

राजामौली ने आगे कहा- फिर अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बाद जब फिर से सीक्वल की बात उठी तो मेरे चचेरे भाई एमएम कीरावनी, जो मेरी कोर टीम का भी हिस्सा हैं, ने एक आइडिया दिया, जो हमें ऐसा लगा कि हे भगवान, यह एक अच्छा है। इसी के बाद हमने सीक्वल की सोची।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आरआरआर की भारी सफलता{unplash}
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आरआरआर की भारी सफलता{unplash}

उन्होंने कहा- उनके पिता विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने हमेशा उनके लिए स्क्रिप्ट लिखी है, प्रेजेंट में आरआरआर सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वह कहानी पर गंभीरता से काम कर रहे है। एक बार यह स्क्रिप्ट पूरी हो जाने के बाद हम देखेंगे कि इसे कैसे बनाया जाए, इसे कब बनाया जाए और इसे स्क्रीन पर कैसे लाया जाए।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com