पठान के टीज़र के लिए शाहरुख खान को जो प्यार मिल रहा है, वह उसके हकदार हैं: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, एसआरके (SRK) ने जिस तरह से निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए एक्शन को खींचने के लिए सभी दर्द सहे हैं, वह अविश्वसनीय है।
शाहरुख खान
शाहरुख खानIANS

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपनी आगामी फिल्म 'पठान' के लिए तैयार किए गए शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण एक्शन दृश्यों के लिए अपने शरीर को तैयार करने के लिए अविश्वसनीय समर्पण को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने बहुत मेहनत की है।

आनंद ने कहा, "शाहरुख खान ने पठान (Pathan) के लिए अपने शरीर को ब्रेकिंग पॉइंट पर धकेल दिया है। इसलिए, पठान के टीज़र के लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, वह उसके हकदार हैं। मुझे याद है जब मैं उनसे पठान के लिए पहली बार मिला था, हमने चर्चा की थी यह उनके लिए शारीरिक रूप से कितना चुनौतीपूर्ण होगा तो उन्होंने इसको स्वीकार किया।"

शाहरुख खान
शाहरुख खानWikimedia

उन्होंने कहा, "वह एड्रेनालाईन की भीड़ चाहते थे और वह चाहते थे कि दर्शक उनके माध्यम से स्क्रीन पर भी ऐसा ही महसूस करें। जिस तरह से उन्होंने अपने शरीर का निर्माण किया, बेहद खतरनाक स्टंट, खतरनाक इलाकों और जलवायु (climate) को खींचने के लिए उन्होंने जो पागल प्रशिक्षण किया है, वह है। जिन परिस्थितियों में उन्होंने अपनी बॉडी पर काम किया और भारत को सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा देने के लिए उन्होंने जो प्रतिबद्धता दिखाई है, वह अविश्वसनीय रूप से सराहनीय है।"

निर्देशक ने आगे कहा कि, एसआरके (SRK) ने जिस तरह से निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए एक्शन को खींचने के लिए सभी दर्द सहे हैं, वह अविश्वसनीय है।

शाहरुख खान
प्रदूषण अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की नीयत में भी है: भाजपा

उन्होंने कहा, "शाहरुख खान जैसा कोई नहीं है और आपको उनकी तीव्रता को देखने के लिए फिल्म देखने के लिए इंतजार करना होगा जिसके साथ उन्होंने फिल्म के लिए संपर्क किया है।"

'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com