रहस्यों और थ्रिल से भरी है फिल्म 'कठपुतली', देख कर उड़ जाएंगे होश

अक्षय कुमार ने फिल्म 'कठपुतली' में मल्टी लेयर्ड कैरेक्टर निभाया है। यह उनके करियर का बेहतरीन प्रदर्शन हो सकता है।
रहस्यों और थ्रिल से भरी है फिल्म 'कठपुतली', देख कर उड़ जाएंगे होश
रहस्यों और थ्रिल से भरी है फिल्म 'कठपुतली', देख कर उड़ जाएंगे होशIANS

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'कठपुतली' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। फिल्म में सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह और हरशिता भट्ट लीड रोल में नजर आ रहे हैं। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 134 मिनट की है। IANS ने रिव्यू में इस फिल्म को रेटिंग 4 दी है।

फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले के किरदार में है, जो एक ऐसे सीरियल किलर का पीछा करते है, जिसके चेहरे, नाम, मकसद और ठिकाने से वह खुद भी अनजान हैं।

पूजा एंटरटेनमेंट की नए जमाने की थ्रिलर रंजीत तिवारी द्वारा निर्मित है। फिल्म की कहानी विश्वसनीयता और वास्तविकता का एहसास कराती है।

फिल्म के सेट, कैरेक्टर और लोकेशन पर काफी मेहनत की गई है, जो फिल्म को प्रभावशाली बनाती है। 'कठपुतली' विजन, प्रोडक्शन, कंटेट और परफॉर्मेंस का क्लासिक उदाहरण है।

निर्देशक ने कहानी पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। इस थ्रिलर मूवी में इमोशनल सीन्स भी डाले गए हैं। यह फिल्म एक साउथ इंडियन कल्ट क्लासिक का हिंदी रिमेक है, जिसको एक स्टैंडअलोन नॉयर-थ्रिलर कहा जा सकता है।

थ्रिलर फिल्म में कलाकारों ने छोटी-छोटी और बारीकियों पर खासा ध्यान दिया है। इमोशन्स और डर को अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है। फिल्म में परस्पर विरोधी चरित्रों का निर्माण, कुछ इस तरह से किया गया है, जो हमने भारतीय सिनेमा में शायद पहले नहीं देखा होगा।

अक्षय कुमार ने फिल्म में मल्टी लेयर्ड कैरेक्टर निभाया है। यह उनके करियर का बेहतरीन प्रदर्शन हो सकता है। वह एक पुलिस वाले की भूमिका में है, जो सीरियल किलर की पहचान करने की जद्दोजहद में है और उसे पकड़ने के लिए कई चुनौतियों का सामना करता है।

वहीं, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी काफी अद्भुत नजर आ रही है। इनके अलावा, टीवी स्टार सरगुन मेहता फिल्म में कई खुलासे करती हुईं दिखाई देंगी। अनुभवी एक्टर चंद्रचूड़ सिंह की सहजता पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत लेगी।

हरशिता भट्ट और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा निभाए गए किरदार भी कहानी को मजबूत बना रहे है।

रहस्यों और थ्रिल से भरी है फिल्म 'कठपुतली', देख कर उड़ जाएंगे होश
जल्द ही बायोपिक के मुख्य किरदार में नज़र आएंगी Sushmita Sen

फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और गाने सीन्स के साथ एकदम मैच कर रहे है और दर्शकों को मूवी से जोड़ने में अहम भूमिका निभा रहे है। कंपोजर्स ने भी बेहतरीन काम किया है।

यह फिल्म एक थ्रिएट्रिकल अनुभव प्रदान करती है। कलाकारों का शानदार प्रदर्शन फिल्म को दिलचस्प बना रहा है।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com