लोकप्रिय गायक पापोन शुरू करने वाले है संगीत दौरा

3 नवंबर को असम के डिब्रूगढ़ में प्रस्तुति के साथ अपने दौरे की शुरुआत करने वाले गायक 16 नवंबर को उदयपुर में इसका समापन करेंगे।
लोकप्रिय गायक पापोन
लोकप्रिय गायक पापोनWikimedia

मंच पर लाइव वायर माने जाने वाले लोकप्रिय गायक (singer) पापोन (Papon) ने इस साल नवंबर में होने वाले अपने भारत संगीत दौरे की तारीखों की घोषणा कर दी है। अपने संगीत के माध्यम से दिलों को सुकून पहुंचाने वाले बहुमुखी गायक ने अपने सोशल मीडिया (social media) हैंडल पर अपने संगीत दौरे की तारीखों की घोषणा की है।

3 नवंबर को असम (Assam) के डिब्रूगढ़ में प्रस्तुति के साथ अपने दौरे की शुरुआत करने वाले गायक 16 नवंबर को उदयपुर में इसका समापन करेंगे। वह दिल्ली, भोपाल, बेंगलुरु, इंदौर और शिलांग में प्रस्तुति देंगे।

दिलचस्प बात यह है कि गायक 9 नवंबर को सिंगापुर (Singapore) में भी परफॉर्म करने के लिए एक दिन का ब्रेक लेंगे।

लोकप्रिय गायक पापोन
लोकप्रिय गायक पापोनIANS


दौरे के बारे में बात करते हुए पापोन ने कहा, "मैं इन शहरों में अपने प्रशंसकों के सामने लाइव प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए, यह सबसे अधिक प्रबल भावनाओं में से एक है। मुझे खुशी होती है जब मैं अपने प्रशंसकों को अपने गीतों पर थिरकते हुए देखता हूं और अच्छा समय चल रहा है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।"

लोकप्रिय गायक पापोन
सरदार पटेल के जीवन से जुड़ी किताब 'सरदार एक दंतकथा नहीं, जीवन कथा'

बाला के 'मौला', 'खिड़की', 'सियाही' और 'जिंदगी' जैसे उनके हालिया ट्रैक इस बात का सबूत हैं कि वह जानते हैं कि अपने श्रोताओं को विभिन्न शैलियों में कैसे आकर्षित किया जाए। 'पाटीगोनिट', 'कोई निदिया कियाव' और 'रोड़े रोडाले सा' के जरिए उन्होंने अपने असमिया फैनबेस (fanbase) को भी पूरा किया है।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com