सूफ़ी गायिका आबिदा परवीन 9 दिसंबर को विशेष संगीत कार्यक्रम के लिए दुबई में 2022 कोका-कोला एरिना में देंगी प्रस्तुति

सूफ़ी गायिका आबिदा परवीन का मानना है कि संगीत लोगों को ठीक करता है और जोड़ता है
सूफ़ी गायिका आबिदा परवीन
सूफ़ी गायिका आबिदा परवीनWikimedia

'कोक स्टूडियो' (Coke Studio) सीजन 14 के 'छाप तिलक', 'परदादारी' और 'तू झूम' जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाली मशहूर पाकिस्तानी सूफ़ी गायिका आबिदा परवीन (Abida Parveen) का मानना है कि संगीत लोगों को ठीक करता है और जोड़ता है। यह सभी जनसांख्यिकी के लोगों के लिए सामान्य आधार के रूप में कार्य करता है। कव्वाली, गजल (Gazal) और काफी की रानी के रूप में प्रतिष्ठित और एक जज की हैसियत से कई संगीत रियलिटी शो (reality show) का हिस्सा रह चुकीं दिग्गज गायिका 9 दिसंबर को एक विशेष संगीत कार्यक्रम के लिए दुबई (Dubai) में 2022 कोका-कोला एरिना (Coca-Cola Arena) में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं।

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, आबिदा परवीन ने कहा, "यूएई (UAE) के दर्शक हमेशा मेरे प्रति गर्मजोशी से भरे रहे हैं और मैं उनके लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। संगीत ही एकमात्र तरीका है जो लोगों को ठीक करता है और सभी बाधाओं को तोड़ते हुए एक साथ लाता है। मुझे नई यादें बनाने की उम्मीद है। और अपने संगीत के माध्यम से पुराने लोगों को संजोता हूं, जिसकी इन पिछले कुछ वर्षों के बाद बहुत जरूरत है।"

सूफ़ी गायिका आबिदा परवीन
दो लड़कियों की अनोखी प्रेम कहानी

विशेष संगीत कार्यक्रम ब्लू ब्लड द्वारा आयोजित किया जाता है और दुबई कैलेंडर द्वारा समर्थित है। कॉन्सर्ट के लिए टिकट कोका-कोला-एरिना-डॉट-कॉम और प्लेटिनमलिस्ट के माध्यम से उपलब्ध हैं।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com