व्हाट्सएप लाने वाला है एक नया फीचर ‘मैसेज विद योरसेल्फ’

व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड 2.22.24.2 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा जारी होने के बाद बीटा टेस्टर्स के एक चुनिंदा ग्रुप के लिए 'मैसेज विद योरसेल्फ' रिलीज करके एक छोटा परीक्षण कर रहा है।
व्हाट्सएप
व्हाट्सएपIANS

मेटा (Meta) के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (WhatsApp) कथित तौर पर एक सेल्फ-मैसेजिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे आप खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे।

वाबेटाइंफा के अनुसार, व्हाट्सएप अब अपने बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड (Android) और आईओएस (iOS) के लिए अपने बीटा ऐप पर कुछ सुधारों का परीक्षण कर रहा है।

व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड 2.22.24.2 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा (WhatsApp beta) जारी होने के बाद बीटा टेस्टर्स के एक चुनिंदा ग्रुप के लिए 'मैसेज विद योरसेल्फ' (Message with yourself) रिलीज करके एक छोटा परीक्षण कर रहा है।

व्हाट्सएप
व्हाट्सएपWikimedia

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ बीटा टेस्टर्स ने पाया कि व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड ऐप के रिसेंट वर्जन में अपडेट करने के बाद चैट कैप्शन (chat caption) के रूप में 'मैसेज योरसेल्फ' जोड़कर उस चैट को हाइलाइट कर रहा है।

इसमें व्हाट्सएप के पास 'मी (यू)' नाम से एक नया चैट विकल्प है जो आपको सिर्फ खुद को संदेश भेजने की अनुमति देता है।

व्हाट्सएप
यूट्यूबर्स हो रहे दुर्घटनाओं का शिकार

इस बीच, आप अभी भी वा डॉट मी (संदेश लिंक पर क्लिक करें) का उपयोग करके या एक ग्रुप बनाकर जिसमें आप एकमात्र भागीदार हैं, स्वयं को मैसेज भेजने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं।

लेकिन अगर आप बाद में एक महत्वपूर्ण संदेश भेजना चाहते हैं या अपने उपकरणों के बीच फाइल ट्रांसफर (file transfer) करना चाहते हैं, तो खुद को मैसेज करना एक उपयोगी फीचर हो सकता है या खुद से संवाद करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com