दिशा सालियान की हत्या का मामला एक बार फिर गरमाया

नितेश राणे और निर्दलीय विधायक रवि राणा ने भी आदित्य ठाकरे के नार्को टेस्ट की मांग की है। राणे ने दावा किया कि सालियान मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए।
दिशा सालियान की हत्या का मामला एक बार फिर गरमाया (IANS)
दिशा सालियान की हत्या का मामला एक बार फिर गरमाया (IANS) आदित्य ठाकरे के नार्को टेस्ट की मांग की

महाराष्ट्र (Maharshatra) में दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने गुरुवार को दिशा सालियान की मौत के मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में कहा कि दिशा सालियान की मौत के मामले की एसआईटी जांच करेगी। अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है, तो वे इसे पुलिस को दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि सालियान मामले की कभी भी सीबीआई द्वारा जांच नहीं की गई थी। फडणवीस ने कहा कि केवल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की सीबीआई द्वारा जांच की गई थी जिसमें एक कथित 'क्लोजर रिपोर्ट' थी, लेकिन सालियान मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच की जाएगी। भाजपा विधायक नितेश राणे और बीएसएस के विधायक भरत गोगावले द्वारा विधानसभा में सालियान की मौत का मुद्दा उठाए जाने और मामले की सीबीआई जांच की मांग के बाद डिप्टी सीएम ने मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। वहीं विपक्ष के नेता अजित पवार ने प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया स्टार पूजा चव्हाण की मौत की जांच की मांग की, जिसमें बीएसएस नेता संजय राठौड़ का नाम फरवरी 2021 में सामने आया था।

दिशा सालियान की हत्या का मामला एक बार फिर गरमाया (IANS)
Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की बेहतरीन फिल्में

नितेश राणे और निर्दलीय विधायक रवि राणा ने भी आदित्य ठाकरे के नार्को टेस्ट की मांग की है। राणे ने दावा किया कि सालियान मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। यह अभी भी मुंबई पुलिस के पास है और सीबीआई द्वारा अभी तक इसकी जांच नहीं की गई है। अंतिम ऑटोप्सी रिपोर्ट भी अभी तक नहीं आई है और एक बुक के कई पेज बरामद नहीं हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सालियान इमारत से कैसे गिरी और उन्होंने आदित्य के नार्को-टेस्ट की मांग दोहराई।

सुशांत सिंह राजपूत, दिवंगत अभिनेता (Sushant Singh Rajput, Instagram)
सुशांत सिंह राजपूत, दिवंगत अभिनेता (Sushant Singh Rajput, Instagram)

गौरतलब है कि 8 जून 2020 को सालियान की एक इमारत की 14वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर मौत हो गई थी। सालियन की मौत के एक हफ्ते बाद, सुशांत राजपूत भी 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में लटके पाए गए थे और सीबीआई की अंतिम जांच रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि, सालियान परिवार ने कहा है कि वह मुंबई पुलिस की जांच से पूरी तरह संतुष्ट है और उन्हें अपनी बेटी की मौत में किसी साजिश का संदेह नहीं है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com