अभिनेत्री Pooja Hegde ने Indigo Airlines पर लगाया गलत व्यवहार करने का आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफी

अभिनेत्री Pooja Hegde ने जैसे ही ट्वीट किया तो पूजा के ट्वीट पर Indigo Airlines ने मुद्दे को सुलझाने के प्रयास में पूजा और उनकी टीम को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी।
अभिनेत्री Pooja Hegde ने Indigo Airlines पर लगाया गलत व्यवहार करने का आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफी
अभिनेत्री Pooja Hegde ने Indigo Airlines पर लगाया गलत व्यवहार करने का आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफीIANS

दक्षिणी फिल्मों की शीर्ष की अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने गुरुवार को इंडिगो एयरलाइन (Indigo Airlines) के स्टाफ पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया है, क्योंकि स्टाफ ने पूजा और उनकी टीम के साथ गलत व्यवहार किया था। Pooja Hegde ने ट्विटर पर लिखा, "विपुल नकाशे (Vipul Nakashe) के नाम से इंडिगो के स्टाफ सदस्य ने आज हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते समय बहुत ही खराब व्यवहार किया, इससे बेहद दुखी हूं। बिना किसी कारण के हमारे साथ बिल्कुल अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे का इस्तेमाल किया। आम तौर पर मैं इन मुद्दों के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह वास्तव में भयावह था।"

अभिनेत्री ने जैसे ही ट्वीट किया तो पूजा के ट्वीट पर एयरलाइन ने मुद्दे को सुलझाने के प्रयास में पूजा और उनकी टीम को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी।

एयरलाइन ने कहा, "सुश्री हेगड़े, हमारे साथ बात करने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। हमें आपको हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से खेद है, आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम निश्चित रूप से इस मामले को देख रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई पुनरावृत्ति न हो।"

अभिनेत्री Pooja Hegde ने Indigo Airlines पर लगाया गलत व्यवहार करने का आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफी
फिल्म निर्माता Satish Kaushik ने Go First एयरलाइन पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

पूजा ने माफी स्वीकार कर ली है परंतु पूजा का मानना है कि मांफी मुझसे पहले उस इंसान ने मांगनी चाहिरए जिसके साथ ऐसा व्यवहार हुआ है मतलब मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट।

उन्होंने ट्वीट किया, "उनके व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो सबसे पहले माफी मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट के पास जानी चाहिए, जिनके साथ उन्होंने भेदभाव किया और आखिर में हम।"

इस पर फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दूसरे लोग भी अपनी बात रख रहें हैं।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com