पता चला है कि सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी एक रेपिस्ट कर रहा है

दिल्ली वालों की चिंता नहीं है, वह तो एक रेपिस्ट (Rapist) से जेल में बंद अपने नेताओं की तीमारदारी करवा रहे हैं।
सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी एक रेपिस्ट कर रहा है
सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी एक रेपिस्ट कर रहा हैIANS

दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने आज आईएएनएस से खास बातचीत की। आदेश गुप्ता ने कहा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi party) को दिल्ली की चिंता नहीं है। दिल्ली वालों की चिंता नहीं है, वह तो एक रेपिस्ट (Rapist) से जेल में बंद अपने नेताओं की तीमारदारी करवा रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी (BJP) सिद्धांतों वाली पार्टी हैं और हम लोग कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाते हैं। जिस तरह आजकल चल रहा है कि आम आदमी पार्टी टिकट बेच रही है। इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं।

सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी एक रेपिस्ट कर रहा है
BJP में शामिल हुए Hardik Patel

आईएएनएस से खास बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह की बातें आम आदमी पार्टी के नेता कर रहे थे, कि सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) बीमार हैं, उनको तकलीफ है उनकी फिजियोथेरेपी (Physiotherapy) हो रही है। सामने आया कि सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी एक रेपिस्ट कर रहा है। फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेपिस्ट उनकी फिजियोथेरेपी कर रहा है। इतनी घिनौनी हरकतें आम आदमी पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी की सरकार अपने मंत्री के लिए कर रही है।

सत्येंद्र जैन
सत्येंद्र जैनWikimedia Commons

आगे आदेश गुप्ता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव आते हैं तो बहुत सारे राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की अपेक्षाएं बढ़ जाती हैं। बहुत सारे कार्यकर्ता टिकट चाहते हैं, सम्मान चाहते हैं लेकिन वह सम्मान कार्यकर्ता को नहीं मिलता है इसलिए वह दल बदल लेता है और आजकल आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की राजनीति चल रही है कि टिकट बेचे जा रहे हैं, आज की तारीख में आम आदमी पार्टी सिद्धांतों से हट चुकी है। इस तरह की बातों से कार्यकर्ता का मनोबल टूटता है, हमारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी सिद्धांतों पर चलती है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com