ऋषभ पंत को बचाने वाले हरियाणा रोडवेज बस के चालक और परिचालक

हरियाणा रोडवेज की बस के चालक सुशील कुमार (Sushil Kumar) व परिचालक ने कार हादसा देख 112 नबर पर फोन किया। इससे तुरंत उन्हें मदद मिली।
ऋषभ पंत को बचाने वाले हरियाणा रोडवेज बस के चालक और परिचालक (IANS)

ऋषभ पंत को बचाने वाले हरियाणा रोडवेज बस के चालक और परिचालक (IANS)

हरियाणा रोडवेज की बस के चालक सुशील कुमार

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार एक्सीडेंट में हुई दुर्घटना के मामले में सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। करीब 14 सेकंड के वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार हवा से बातें करते हुए कार सड़क किनारे बने लोहे के बैरियर से जा टकराई। इसके बाद कार में आग भी लग गई। और कार जलकर बुरी तरह खाक हो गई। गनीमत रही कि, हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) बस के चालक व परिचालक के कारण क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बची। जिस वक्त गाड़ी में एक्सीडेंट हुआ तत्काल पीछे चल रही हरियाणा रोडवेज की बस के चालक सुशील कुमार (Sushil Kumar) व परिचालक ने कार हादसा देख 112 नबर पर फोन किया। इससे तुरंत उन्हें मदद मिली।

पुलिस ने बिना समय गंवाए अस्पताल में ऋषभ पंत को भेजा और उनकी मां को सूचना देते हुए अपने वाहन से अस्पताल लेकर आएं एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि मामले की और जांच की जा रही है।

<div class="paragraphs"><p>ऋषभ पंत को बचाने वाले हरियाणा रोडवेज बस के चालक और परिचालक (IANS)</p></div>
Year Ender 2022: जानिए इस वर्ष हुई ऐसी घटनाएं जिन्होंने पूरी दुनिया को अचंभे में डाल दिया

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के डायरेक्टर श्याम शर्मा चोटिल ऋषभ पंत को देखने देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे। यहां वो ऋषभ पंत के परिजनों से बात करेंगे।

श्याम शर्मा ने देहरादून से आईएएनएस से कहा, "मैं मोरल सपोर्ट के लिए आया हूं। बीसीसीआई (BCCI) ही उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी देगी वो परिवार की तरह है। वह अब ठीक है। और मुस्करा रहे है । यह अच्छा है कि वह तेजी से उभर रहे है। वह फिलहाल आईसीयू में है।"

साथ ही, बीते दिन सुबह जब ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ था। उस दौरान ऋषभ पंत को रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पंत के दाहिने पैर का एक्सरे भी कराया गया था, जिसमें यह पता चला था कि ऋषभ पंत के पैर में काफी गंभीर चोटें आई हैं।

<div class="paragraphs"><p>ऋषभ को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया (IANS)</p></div>

ऋषभ को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया (IANS)

बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का मेडिकल बुलेटिन जारी किया

हालांकि, निजी अस्पताल की ओर से किए गए एक्स- रे की रिपोर्ट भी अब वायरल होने लगी है। इसके बाद ऋषभ को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि कल देर शाम बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का मेडिकल बुलेटिन जारी किया था, जिसमें सिर और पैर में लगी चोटों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई थी।

श्याम शर्मा ने कहा, "पंत के इलाज के भविष्य की योजना बीसीसीआई द्वारा तय की जायेगी। इस बारे में फैसला करने के लिए बीसीसीआई ही अधिकृत है। मैं सद्भावना के तौर पर यहां आया हूं क्योंकि हमारे अध्यक्ष रोहन जेटली ने मुझसे जाने और पंत से मिलने के लिए कहा। ऋषभ पंत हमारे बच्चे की तरह है। मैं यहां उसका मनोबल बढ़ाने आया हूं।"

उन्होंने कहा कि फिलहाल पंत को दिल्ली ले जाने के लिए एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है। बाकी जो कुछ भी करना है उसका फैसला बीसीसीआई करेगा। जो भी सर्वश्रेष्ठ इलाज होगा वह उन्हें दिया जाएगा।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com